नेतागिरी

दलित नेता उदितराज का BJP नें काटा टिकट, संघ था उनके सवर्ण विरोधी बयानों से ख़फ़ा

लोकसभा चुनाव 2019 : दिल्ली की एकमात्र सुरक्षित सीट उत्तर पश्चिम दिल्ली से बीजेपी के दलित नेता उदितराज को टिकट नहीं मिला है, BJP सांसद नें पार्टी को दलित विरोधी बताया है

नई दिल्ली: दिल्ली की एकमात्र सुरक्षित सीट उत्तर पश्चिम दिल्ली से बीजेपी के दलित नेता उदित राज का टिकट कट गया है। पार्टी सूत्रों से मिल रही खबरों के अनुसार पार्टी लगातार उदित राज के बयानों से खफा चल रही थी इसी कारण पार्टी ने उनका टिकट काटने का मन बना लिया था।

खबरों के अनुसार पार्टी मशहूर गयाक हंसराज हंस को उतार सकती है वहीं औपचारिक घोषणा होना अभी बाकी है।

इधर उदित राज की तरफ से त्वरित टिप्पणी आ रही है कि बीजेपी दलित विरोधी है इसलिए उनका टिकट काटा गया है। उनका कहना है कि उन्होंने एससी-एसटी के हक़ के लिए लड़ाई लड़ी थी जिसका फल आज पार्टी उन्हें दे रही है।

उदित राज ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि 2014 से पहले मैंने नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताते हुए अपनी पूरी पार्टी का विलय ही बीजेपी में कर दिया था पर मुझे क्या फल दिया गया है ? उदित राज ने आगे कहा कि उन्होंने कभी भी पार्टी से मोलभाव नहीं किया था हमेशा पार्टी के नक़्शे कदम पर चलते आये थे जिसका यह परिणाम उन्हें आज मिल रहा है। आगे उन्होंने अपने कामो को गिनवाते हुए कहा की कई एजेन्सिया मुझे बेस्ट सांसद का अवार्ड दे चुकी है फिर भी टिकट काटना हजम नहीं होता है।


आगे की पल पल की उपदटेस के लिए बने रहिये…

इससे सम्बंधित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button