नेतागिरी

सूरजभान सिंह : “गरीब सवर्णो को आरक्षण मिलना चाहिए पर उनकी न सुने जो नोटा को वोट देतें हैं”

सवर्णो को भी आरक्षण का पूरा अधिकार है... सवर्णो में भी कई व्यक्ति दलित और गरीब हैं और जो आरक्षण का अधिकार रखते है इसलिए उन्हें भी 15% आरक्षण मिलना चाहिए

बिहार : बिहार के बाहुबली नेता सूरजभान सिंह का एक नया बयान सामने आया है। 25 अक्टूबर को एक रैली के दौरान लोक जनशक्ति पार्टी के बाहुबली नेता सूरजभान सिंह ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा की गरीब सवर्णो को भी आरक्षण का पूरा अधिकार है । गरीब सवर्णो को अपने हक़ की लड़ाई लड़ते रहनी चाहिए और अपना हक़ मांगना चाहिए ।

वहीँ सवर्णो के एक तबके को निशाने पर लेते हुए कहा की आम सवर्णो को उन लोगो की बातें नहीं सुननी चाहिए जो कहते हैं कि हम चुनावों में नोटा दबाएंगे और किसी भी पार्टी को वोट नहीं देंगे ।

बतौर सूरजभान “सवर्णो को भी आरक्षण का पूरा अधिकार है… सवर्णो में भी कई व्यक्ति दलित और गरीब हैं और जो आरक्षण का अधिकार रखते है इसलिए उन्हें भी 15% आरक्षण मिलना चाहिए, आपको अपने हक़ की लड़ाई लड़नी चाहिए पर उन लोगों का साथ मत दीजिये जो यह कहते हैं कि हम किसी भी पार्टी के साथ नहीं हैं और चुनावों में नोटा को वोट देंगे… आपको अपनी लड़ाई आराम से लड़नी है और मैं चाहता हूँ कि हमारे साथ यहाँ बैठे सभी नेता भी आपका साथ दें ।

कौन हैं सूरजभान सिंह :

बाहुबली नेता सूरजभान सिंह के खौफ का एक ऐसा समय था जब क्षेत्र में लोग इनके नाम से डरते थे। सूरजभान , अनंत सिंह के बड़े भाई हैं और दिलीप सिंह के शागिर्द रहे हैं । इन्होने मोकामा से निर्दलीय चुनाव जीतकर विधानसभा में दस्तक दी थी। जिसके बाद बलिया से निर्दलीय सांसद चुने गए और फिर रामविलास पासवान के साथ मिल गए।

इससे सम्बंधित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button