नेतागिरी

रिपोर्ट का दावा बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे धोनी, गंभीर और कुमार विश्वास

बीजेपी ने कहा है कि ये सभी न बस चुनाव लड़ेंगे बल्कि बीजेपी इन्हे अपने स्टारप्रचारकों में भी शामिल करेगी।

नई दिल्ली :- विभिन्न जगत के सुपरस्टारों से भरी भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) में अब भारत के मशहूर बल्लेबाज और कवि के शामिल होने से बीजेपी में चार चाँद लग जायेंगे। कुछ रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और पूर्व ओपनर गौतम गंभीर 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों में बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। भारतीय बल्लेबाजों के साथ-साथ आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और हिंदी के मशहूर कवि कुमार विश्वास भी बीजेपी कि टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं।

बीजेपी नई दिल्ली संसदीय सीट की सांसद मीनाक्षी लेखी के प्रदर्शन से खुश नहीं है और द संडे गार्जियन के अनुसार, बीजेपी मीनाक्षी लेखी को 2019 के लोकसभा चुनावों में टिकट नहीं देगी। बीजेपी नई दिल्ली संसदीय सीट से लोकसभा के चुनावों में गौतम गंभीर को चुनावी खेल में उतार सकती है। गौतम गंभीर दिल्ली संसदीय क्षेत्र के राजिंद्र नगर में रहते हैं।

वरिष्ठ बीजेपी के नेता ने कहा है कि “भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।बीजेपी के द्वारा महेंद्र सिंह धोनी के झारखण्ड से चुनाव लड़ने की बात कही जा रही है। हम आपको बता दे कि धोनी झारखण्ड के ही रहें वाले हैं।

इन सबके अलावा आम आदमी पार्टी के संस्थापकों में से एक और हिंदी के जानेमाने कवि कुमार विश्वास भी जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। 2019 के लोकसभा चुनावों में कुमार विश्वास गाज़ियाबाद की सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। बीजेपी नेता ने कहा है कि “कुमार विश्वास बीजेपी के संपर्क में है और 2019 से पहले कभी भी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

बीजेपी ने कहा है कि ये सभी न बस चुनाव लड़ेंगे बल्कि बीजेपी इन्हे अपने स्टारप्रचारकों में भी शामिल करेगी। बीजेपी का कहना है कि इन सभी लोगो लोगो की समाज पर बहुत अच्छी पकड़ है, जिसका बीजेपी को बहुत लाभ होगा।

इससे सम्बंधित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button