देश विदेश - क्राइम

राहुल नें फ़ारुख जैसे J&K नेताओं को बताया राष्ट्रवादी, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले ओह पाकिस्तान के !

नईदिल्ली : राहुल के फ़ारुख अब्दुल्ला को राष्ट्रवादी कहने पेे विवेक अग्निहोत्री नें पाकिस्तान के राष्ट्रवादी नेता बता दिया।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी नें आज एक ट्वीट में जम्मू कश्मीर में नजरबंद नेताओं को राष्ट्रवादी कहने पर यूज़र्स नें ट्रोल करना शुरू कर दिया ।

राहुल ने कहा कि “यह स्पष्ट है कि सरकार जम्मू और कश्मीर में राजनीतिक खालीपन के लिए फारूक अब्दुल्ला जी जैसे राष्ट्रवादी नेताओं को हटाने की कोशिश कर रही है जो आतंकवादियों द्वारा भरे जाएंगे।”

उन्होंने आगे कहा कि “तब कश्मीर को स्थायी रूप से शेष भारत के ध्रुवीकरण के लिए एक राजनीतिक साधन के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।”

आगे उन्होंने राष्ट्रवादी बताकर सभी को छोड़ने का अनुरोध करते हुए कहा कि “सरकार को जम्मू और कश्मीर में आतंकवादियों के लिए जगह बनाना बंद कर देना चाहिए और सभी राष्ट्रवादी नेताओं को यथासंभव मुक्त करना चाहिए।”

ऐसे में बॉलीवुड कलाकार, लेखक डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री नें राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि “मुझे उम्मीद है कि फारूक अब्दुल्ला आपको राष्ट्रवादी नेता कहने के लिए मुकदमा नहीं करेंगे। ओह पाकिस्तान के राष्ट्रवादी नेताओं के बारे में बात कर रहे हैं ।”

इसके अलावा कई यूजर्स नें तंज कसा !

इससे सम्बंधित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button