चुनावी पेंच

“उत्तरप्रदेश में पुलिस तंत्र पूरा ब्राह्मणवादी हो गया है”: उदित राज

उदित राज इस बार किसी भी लोकसभा से चुनाव नहीं लड़ रहे है उन्हें दुःख सिर्फ इस बात का है कि एन मौके पर उनका टिकट काटने से उन्हें निर्दलीय लड़ने का भी अवसर प्राप्त नहीं हो सका है।

नई दिल्ली: पूर्व बीजेपी नेता व दिल्ली से सांसद डॉ उदित राज ने उत्तरप्रदेश पुलिस तंत्र को ब्राह्मणवादी बताकर एक बार फिर विवादों से घिर गए है।

दलित नेता के रूप में उभरने की जद्दोजहत में उदित राज कुछ ज्यादा ही सवर्ण विरोधी हो रहे है जिसकी वजह से उनका लोकसभा का टिकट भी कट गया था।

टिकट कटने के बाद कांग्रेस का दामन थामे चल रहे उदित राज अब बीजेपी को दलित विरोधी बताने में लग गए है जिस कारण से आये दिन उदित राज अनाप सनाप ट्वीट किये जा रहे है।





वही उदित राज ने योगी सरकार पर आरोप मढ़े कि जबसे यह सरकार आई तबसे पुलिस मुठभेड़ में ज्यादातर मरने वाले दलित और पिछड़े ही रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा “उ0 प्र0 में दलितों पर अत्याचार बढ़ रहे हैं और उनके अधिकारों की कटौती हुई। जब से ये सरकार सत्ता में काबिज हुई है पुलिस मुठभेड़ में ज्यादातर मरने वाले दलित और पिछड़े ही रहे हैं।”


साथ ही इस दलित नेता ने कहा की असल मायने में सवर्ण ही भाजपा सरकार को चला रहे है जिस कारण से दलितों व पिछडो पर अत्याचार बढे है।

आपको बता दे कि उदित राज इस बार किसी भी लोकसभा से चुनाव नहीं लड़ रहे है उन्हें दुःख सिर्फ इस बात का है कि एन मौके पर उनका टिकट काटने से उन्हें निर्दलीय लड़ने का भी अवसर प्राप्त नहीं हो सका है।

इससे सम्बंधित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button