देश विदेश - क्राइम

हरियाणा में मुस्लिम युवक अंजूम और उसके साथियों ने विकास भारद्वाज को चाकुओ से गोदा, गंभीर हालत में कराया गया भर्ती

पलवल– घटना हरियाणा के पलवल के कैंप थाना क्षेत्र के पंचवटी कालोनी से सामने आई है, जहां के निवासी विकास पिता शिव राम भारद्वाज पर अंजूम पिता सुलेमान निवासी शेखपुरा मोहल्ला व उसके साथियों ने मिलकर चाकूओं से जानलेवा हमला कर दिया। जिसके बाद उसे गंभीर घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पिता ने कराई शिकायत दर्ज

घटना की जानकारी लगते ही पीड़ित के पिता शिव राम भारद्वाज अस्पताल पहुंचे और थाना कैंप में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उनका बेटा विकास भारद्वाज जो कि पलवल के आगरा चौक पर एक मोबाइल की दुकान संचालन करता हैं।

उसी सिलसिले में वह मंगलवार को अपनी गाड़ी से दिल्ली गया हुआ था लेकिन देर रात घर नही लौटा, जिसके बाद रात 1 बजे उन्हें फोन पर जानकारी मिली कि अंजूम पिता सुलेमान और उसके 4-5 साथियों ने उसे जान से मारने की नियत से सीने और कमर पर चाकूओं से हमला कर गंभीर घायल कर दिया हैं।

जिसके चलते उसे सरकारी अस्पताल पलवल में भर्ती कराया गया था, लेकिन हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उसे सर्वोदय हाॅस्पिटल फरीदाबाद रेफर कर दिया गया, लेकिन आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण वह उसे लेकर गुरूनानक हाॅस्पिटल पलवल आ गए जहां उसे आईसीयू में भर्ती कर लिया गया था।

वही पुलिस द्वारा शिव राम भारद्वाज की शिकायत पर अंजूम और उसके साथियों के खिलाफ धारा 148, 149, 307, 324, 341 और 506 IPC के तहत केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं।

पीड़ित को बेवजह निशाना बनाया गया

इतना ही जब एफडी की टीम ने विकास के पिता शिव राम भारद्वाज जी से बात की और घटना के तथ्यों को बरीकी से समझने की कोशिश की तो उन्होंने हमें बताया कि बिना कोई जान पहचान के बेवजह ही उनके बेटे को निशाना बनाया गया है, उन्होंने बताया कि फिलहाल उसकी हालत में अभी सुधार है और डाॅक्टर ने उसे खतरे के बाहर बताया हैं।

वह तो दुकान का समान लेकर घर लौट रहा था लेकिन रास्ते में बस स्टैंड के पास उसके दोस्त मिल गए जिसके बाद वह उन्हें छोड़ने कैंप जा रहा था, जहां गोलाया पब्लिक स्कूल के पास अंजूम और उसके साथियों ने गाड़ी रोक कर मारपीट करते हुए जानलेवा हमला कर दिया।

इससे सम्बंधित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button