देश विदेश - क्राइमसनसनाती खबर

बीजेपी विधायक को वीडियो एडिट कर किया बदनाम, बीजेपी के खिलाफ जनमत तैयार करने का था मकसद

एसपी वीपी श्रीवास्तव ने बताया कि "आरोपी ने 9 मई को बाराबंकी के दरियाबाद से विधायक सतीश शर्मा के खिलाफ यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें सतीश शर्मा को बलात्कार का आरोपी बताया जा रहा था"।

नई दिल्ली :- सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई गलत खबर ट्रेंड कर रही होती है, लेकिन आजकल एक गलत खबर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है जिसमे बीजेपी के एक विधायक को बलात्कारी बताया जा रहा है। दरअसल, एक मोहम्मद जीशान नाम के व्यक्ति ने वीडियो में काट-छांट करके बीजेपी के विधायक को बलात्कार का आरोपी बना दिया और उस वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

यह मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी का है, जहाँ मोहम्मद जीशान को पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जब मोहम्मद जीशान से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह भाजपा के खिलाफ जनमत तैयार करना चाहता था, जिसके लिए उसने भाजपा के विधायक की वीडियो को एडिट किया था।


इस मामले में इलाके के एसपी वीपी श्रीवास्तव ने बताया कि “आरोपी ने 9 मई को बाराबंकी के दरियाबाद से विधायक सतीश शर्मा के खिलाफ यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें सतीश शर्मा को बलात्कार का आरोपी बताया जा रहा था”।

जरूर पढ़े : जानिए वह कौन-सा मंदिर है जिसमे केवल दलित महिलायें करती हैं पूजा

हम आपको बता दें कि कुछ न्यूज़ साइट्स ने इस मामले कि जाँच न करते हुए भाजपा के विधायक को बलात्कारी साबित कर दिया था और उनके खिलाफ कई न्यूज़ लिखी थी।

एनबीटी की खबर के अनुसार आरोपी केवल आठवीं तक पढ़ा हुआ है, लेकिन उसे साइबर से जुड़े मामलों में महारत हासिल है । हम आपको बता दें कि आरोपी का अपना यूट्यूब चैनल और निजी ब्लॉग था, जिसका इस्तेमाल वह भाजपा के खिलाफ दुष्प्रचार करने के लिए करता था।

इससे सम्बंधित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button