दुराचार

हाथरस दोहराने के लिए दुष्कर्म मामले में दो आरोपियों के भीम आर्मी ने बढ़वाए फर्जी नाम, पुलिस ने पकड़ा

हाथरस: जिले के जलालपुर ग्राम में भीम आर्मी के पदाधिकारी को रेप केस में दो आरोपियों के फर्जी नाम बढ़वाने को लेकर पुलिस द्वारा पदाधिकारी समेत तीन पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक हाथरस में फिर से बुलगढ़ी जैसी घटना दोहराने की साजिश करने के आरोपों में भीम आर्मी के नेता नवाब सिंह (जाटव) को पुलिस ने पकड़ा है। जो जाति उन्माद फ़ैलाने के लिए जाट वर्ग के दो युवको को फर्जी तौर पर एक रेप केस में फ़साना चाह रहा था।

दरअसल घटना 19 नवंबर की है जहां जलालपुर गांव की रहने वाली दो सहेलियां जोकि धोबी और जाटव जाति की है दोनों ने गांव के ही रहने वाले धर्मेंद्र और अर्जुन पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

दोनों सहेलियों ने बताया कि धर्मेंद्र ने 19 नवंबर को फोन करके बगल के गांव सिकंदरपुर मैं हनुमान मंदिर के पास बुलाया जहां पर धर्मेंद्र के साथ अर्जुन भी मौजूद था और दोनों ने हमें वैन पर बिठाकर खेत में ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म की सुचना मिलने पर भीम आर्मी नेता नवाब सिंह वहां पंहुचा और इसे जातिगत रूप देने के लिए दो अन्य लोगो के नाम बढ़वाने के लिए पीड़िताओं पर दबाव बनाने लगा।

जिसके बाद जब पुलिस को शक हुआ तो पुलिस अधीक्षक ने जांच में पाया कि दो नामो को फर्जी तौर पर बुलगढ़ी जैसा रंग देने के मकसद से बढ़ाया गया है। जिसपर कड़ाई से पूछताछ करने पर लड़कियों ने भीम आर्मी नेता द्वारा दबाव देने की बाते बताई गई।

ग्रामीणों ने बताया दोनों सहेलिया मर्जी से गई थी आरोपियों के साथ, प्रेम प्रसंग का है मामला
बातचीत में प्रधान व ग्रामीणों ने बताया कि दोनों सहेलियों ने धर्मेंद्र व अर्जुन को बुलाया था व उनके साथ अपनी मर्जी से गई थी।

लेकिन उन्हें उनके साथ ग्रामीणों ने देख लिया जिसपर घरवालों ने पूछताछ करी तो उन्होंने दोनों लड़को का नाम बताया। जिसको बाद में भीम आर्मी ने मिलकर जातिगत दंगे कराने के लिए दो फर्जी नामो को जोड़ने का दबाव बनाया जाने लगा था। जिसे पुलिस की सूझबूझ ने समय रहते पकड़ लिया।

इससे सम्बंधित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button