चल चित्र

‘देश में आतंकी आतंकी नहीं, पर दिन-रात लोगों की सेवा करने वाला RSS आतंकी ? कंगना रनौत

मुंबई : एक्ट्रेस कंगना ने सरकार और RSS को सोशल मीडिया पर गाली गलौच करने वालों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

इस समय बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का परिवार सुर्खियों में बना हुआ है। कारण ये है कि पिछले दिनों कंगना की बहन रंगोली चंदेल जोकि एसिड सरवाइवर और सोशल एक्टिविस्ट हैं, उन पर मुस्लिमों के खिलाफ कथित साम्प्रदायिक बयान देने का आरोप है।

इसके बाद लोगों ने उनके ट्वीट वाले बयान का विरोध किया तो ट्विटर नें उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया। अब इसको लेकर रंगोली की बहन खुद कंगना सामने आईं।
कंगना ने ट्विटर पर लोगों की आवाज दबाने का आरोप लगाते हुए कहा कि “मैं सरकार से अपील करना चाहती हूँ कि ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स वे हैं, जो यहाँ के ही करोड़ों-अरबों रुपए खा कर इसी कश्ती में छेद कर रहे हैं।”
आगे कंगना ने सोशल मीडिया पर PM गृह मंत्री व RSS को गाली देने का मुद्दा उठाते हुए कहा कि “यहाँ प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को आतंकवादी कहा जा सकता है। RSS जो दिन रात लोगों की सेवा में लगा हुआ है उसको आतंकी कहा जा सकता है। लेकिन, आतंकवादियों को आतंकवादी नहीं कहा जा सकता।”
आगे उन्होंने भारतीय सोशल मीडिया प्लेटफार्म बनाने की माँग करते हुए कहा “मुझे पता है कि देश अन्य समस्याओं से भी जूझ रहा है लेकिन इन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स का दाना-पानी बंद होना चाहिए। इन प्लेटफॉर्म्स को पूरी तरह ध्वस्त कर हमारे नए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स खुलने चाहिए।”

【नोट : ये मीडिया हाउस दिल्ली विश्वविद्यालय के मीडिया छात्रों द्वारा चलाया जा रहा है】

इससे सम्बंधित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button