सनसनाती खबर

शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उत्तर भारतीयों को जमकर पीटा !

प्रभा नगर इलाके में तीन शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उत्तर भारतीय परिवार को पीटा ।

मुंबई : गुजरात में उत्तर भारतीयों के साथ हुई हिंसा के बाद अब एक ताज़ा मामला मुंबई के दादर से भी आया है। जहाँ शिवसेना कार्यकर्ताओं के द्वारा एक पूरे उत्तर भारतीय परिवार को बड़ी बेरहमी से पीटा गया।

यह मामला मुंबई के प्रभा देवी इलाके का है जहाँ शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने विशाल पांडेय और उसके परिवार को जमकर पीटा। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है ।जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।विशाल व उसका परिवार प्रभादेवी इलाके के एक सोसाइटी में रहता है । यह घटना 24 अक्टूबर की है जब विशाल अपनी ही सोसाइटी के सामने ठेला लगा रहा था तभी शिवसेना के तीन कार्यकर्ताओं ने डंडो के साथ उस पर हमला कर दिया।

विशाल की बहन प्रियंका पांडेय का आरोप है कि उन कार्यकर्ताओं ने ठेले लगाने की जगह पर विवाद किया और फिर हमला कर दिया। उनका कहना था कि ” यह जगह हमारी है इस जगह पर मराठी लोगों का अधिकार है तुम इस जगह पर ठेला नहीं लगा सकते हो “।

इस पूरे विवाद में विशाल और उसके परिवार के सदस्यों को बहुत चोट आई हैं और परिवार के कमाई का एक मात्र साधन ठेला भी टूट गया है। परिवार का कहना है कि पुलिस ने अभी तक कोई ठोस कार्यवाही नहीं की है। वहीं पुलिस के द्वारा कहा हैं कि अपनी उसने उचित कार्यवाही की है।

इससे सम्बंधित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button