कुछ नया आया क्या

रेलवे ग्रुप डी के पेपर में पहुंचने के लिए रेवाड़ी रेलवे की पटरियों पर दौड़े हजारो अभियार्थी, वीडियो वायरल

पेपर देने कि इतनी खुमारी या फिर दबे मुँह से ये कहे कि रेलवे कि बदइंतज़ामी इस कदर पाँव पसारे थी कि युवा आपको रेल कि पटरियों पर बेख़ौफ़ भागते हुए दिख सकते है।

हरियाणा(रेवाड़ी) : इस साल निकाली गई रेलवे द्वारा करीब 62 हज़ार पदों पर ग्रुप डी कि भर्ती के लिए लाखो युवाओ ने फॉर्म भर डाले थे जिससे रेलवे कि कमाई भी खूब हुई थी। 62 हज़ार पदों पर किस्मत आजमा रहे युवा और यु कहे कि बेरोजगारी कि मार से त्रस्त युवा जॉब पाने के लिए अपनी जान भी जोखिम में डालने से नहीं कतरा रहे है।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे रेवाड़ी के रेलवे स्टेशन पर पहुंचे हजारो युवा पेपर देने पहुंचे थे।

पेपर देने कि इतनी खुमारी या फिर से दबे मुँह ये कहे कि रेलवे कि बदइंतज़ामी इस कदर पाँव पसारे थी कि युवा आपको रेल कि पटरियों पर बेख़ौफ़ भागते हुए दिख सकते है।


अगर कोई रेल हादसा हो जाता तो हादसा कितना बड़ा हो सकता था ये आप खुद वीडियो में देख सकते है। यह आलम सिर्फ रेवाड़ी नहीं यही हाल उन सभी शहरो का है जहा रेलवे कि परीक्षा के सेंटर पड़े थे फिर चाहे सेंटर तक ट्रैन से जाने कि बात हो या ट्रैन पर चढ़ने उतरने की।

आपको हम बताते चले की रेलवे का अगला पेपर 12 व 13 नवंबर को भी होने जा रहे है अब देखने वाली बात यह होगी की रेलवे प्रशासन इससे झूजने के लिए क्या पर्याप्त कदम उठाता है ।

इससे सम्बंधित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button