Uncategorized

जमात को जाहिल कहने से ‘दंगल गर्ल’ का हुआ विरोध, समर्थन में उतरीं एंकर चित्रा त्रिपाठी !

नईदिल्ली : तबलीगी जमात पर टिप्पणी करने वाली बबिता फोगाट के समर्थन में चित्रा त्रिपाठी भी आई हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से दंगल गर्ल बबिता फोगाट ट्रेंड कर रही हैं। उनके अचानक सोशल मीडिया पर ट्रेंड की वजह तबलीगी जमात को लेकर किया गया एक ट्वीट था। जिसमें बबिता नें कहा था कि “कोरोना वायरस भारत में दूसरी बड़ी समस्या है, जाहिल जमाती अभी भी पहले नम्बर पर बना हुआ है।”

इसके बाद कई लोग इस दंगल गर्ल के विरोध में उतर आए उन्हें मुस्लिम विरोधी करार कर दिया गया। जबकि उसके उलट अब लोग ISupportBabita के नाम से ट्रेंड कराकर उनको समर्थन दे रहे हैं उनके साथ खड़े हैं।

इसी कड़ी में आजतक की डेप्युटी एडिटर व एंकर चित्रा त्रिपाठी नें भी बबिता का समर्थन किया है। उन्होंने दंगल गर्ल व बहनों द्वारा खेल में देश के लिए कमाई गई उपलब्धियों की तारीफ़ भी की।

चित्रा त्रिपाठी ने अपने बयान में लिखा कि “कल से ही लगातार ⁦बबिता ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। महावीर फोगाट की चार बेटियों में बबिता दूसरे नंबर पर हैं और यकीनन कम संसाधनों के बीच भी देश को राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर कई बार मेडल दिला कर उन्होंने देश का मान बढ़ाया है।”

【नोट : ये मीडिया हाउस दिल्ली विश्विद्यालय के मीडिया छात्रों द्वारा चलाया जा रहा है】

इससे सम्बंधित

2 Comments

  1. निस्संदेह,,,,,,,
    निस्संदेह ये जमाती जाहील ही हैं, और कहा जाए तो ये शब्द तो इन जमातियो के लिए बहुत छोटा शब्द है। आज इन्हीं कि वजह से देश में कोरोना के इतने अधिक मामले हैं। इन्हें तो बिच चौराहे पर खड़ा करके गोली मार देनी चाहिए।
    “”””जय हिन्द , जय भारत “””

  2. हम बबीता फोगाट जी के पुरी तरह से समर्थन में है
    जय श्री राम जय भारत जय हिंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button