चुनावी पेंचराजस्थानी रण

2018 का चुनाव करेगा परिवारवाद का समापन -अमित शाह

जयपुर मे युवाओ को सम्बोधित करते हुये अमित शाह ने कहा की 2018 का चुनाव परिवारवाद के खिलाफ है | सम्मेलन मे उन्होंने राजे सरकार की उपलब्धियो के पुल बांधे तथा साथ ही साथ युवाओ के सवालो का जवाब भी दिया |

एक दिन के राजस्थान दौरे पर आए शाह ने जयपुर के टैगोर पब्लिक स्कूल से प्रदेश की 200 विधानसभा सीटों के युवाओं को संबोधित किया। इस संवाद कार्यक्रम का नाम ‘युवां री बात अमित शाह रे साथ’ रखा गया।

कार्यक्रम के जरिए शाह राज्य के करीब 2 लाख युवाओं से सीधी बात की। शाह ने वसुंधरा की जमकर प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, राजस्थान में 4 हजार का बजट छोड़कर कांग्रेस गई थी उसे 2 लाख 12 हजार करोड़ तक पहुंचाने का काम वसुंधरा सरकार ने किया।

शाह द्वारा ट्विटर पर साझा की गई ‘रजेस्थान’ कि शाम की तस्वीर

राजे ने बहुत काम किया है और उसका उन्होंने 50 प्रतिशत भी प्रचार नहीं किया। भाजपा आज देश के 19 राज्यों में मोदी जी के नेतृत्व में जनता के कल्याण में लगी है। देश की सुरक्षा को सुदृढ़ करने में लगी है और देश का सम्मान विश्व में बढ़ाने में लगी है।

 

यह काम सिर्फ मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ही कर सकती है शाह ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबी को हटाने का नारा दिया और गरीब को हटाने का काम किाय।

शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा। उन्होंने कहा, राहुल बाबा दिन में सपने देखने लगे हैं, लेकिन 2014 से जब से मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं देश के चुनावी इतिहास को उठाकर देख लो कांग्रेस पार्टी को दूरबीन लेकर ढूढ़ना पड़ रहा है|

इससे सम्बंधित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button