थाने में गालियाँ बकते, गुंडई करते साक्षी मिश्रा के पति अजितेश का वीडियो वायरल !

इससे पहले अजितेश के पड़ोसियों ने अजितेश पर कई तरह के आपराधिक मुक़दमे दर्ज होने का आरोप लगाया था जिसके बाद यह वीडियो भी सामने आई है।

थाना किला: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमे साक्षी मिश्रा के पति अजितेश सिंह थाने में एक गुंडे के साथ मिल कर पुलिस वालो को जमकर गलिया रहे है।

वीडियो जब हमारी टीम के पास पंहुचा तो मामले की गंभीरता को देखते हुए हमने इसकी छानबीन शुरू की। हमने अपनी शुरूआती छानबीन से पाया की यह वीडियो 5 सितम्बर 2018 का है जिसमे अजितेश सपा नेता के साथ थाने गुंडई का उम्दा प्रदर्शन कर रहे है।

आपको बता दे कि थाना किला के पुलिस वालो ने सितम्बर 2018 को सपा सपा नेता समाजवादी युवजन सभा का जिला अध्यक्ष वैभव गंगवार को पुलिस ने जमीन हड़पने के मामले में हिरासत में लिया था जिसके बाद थाने पहुंच कर अजितेश व वैभव ने थाने के सभी पुलिस वालो को जमकर गालिया दी व हड़काने लगे।

अजितेश गुंडई कर रहे सपा नेता के समर्थन में पहुंचे थे जो की वीडियो में नेता के साथ दिख सकते है। गाली बकने में कोसो आगे दिख रहे सपा नेता वैभव लगातार धमकी दे रहे है कि वह खड़े खड़े किसी भी पुलिस वाले का ट्रांसफर कर सकते है।

जिस तरह वह पुलिस वालो को धमका रहे है उससे साफ़ जाहिर की सपा सरकार में कानून व्यवस्था की किस प्रकार धज्जिया उड़ाई जाती है।

वही आखिर की वीडियो में अजितेश वीडियो बना रहे पुलिस वाले को वीडियो बनाने से मना कर रहे है व उनसे कैमरा बंद करने की धमकी दे रहे थे।

आपको बता दे कि इससे पहले अजितेश के पड़ोसियों ने अजितेश पर कई तरह के आपराधिक मुक़दमे दर्ज होने का आरोप लगाया था जिसके बाद यह वीडियो भी सामने आई है।