तो क्या किसी तांत्रिक के कहने पर तलाक ले रहे है तेज प्रताप !

तेज प्रताप की ओर से दायर केस नंबर 1208/2018 है, वही लालू परिवार का कहना है की उनका परिवार ऐश्वर्या से अलग नहीं हो रहा है।

बिहार(पटना) : लालू यादव के सबसे बड़े पुत्र और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप एक बार फिर से सुर्खियों में सुर्ख हो गए है। हमेशा अपनी धार्मिक गतिविधियों के कारण चर्चाओं का बाजार गरम करने वाले लालू के बड़के पुत्र ने हाल ही में हुई अपनी शादी से मुँह मोड़ने का फैसला कर लिया है।

तेज प्रताप ने हाई कोर्ट में तलाक की याचिका दायर कर अपनी धर्म पत्नी से अलग होने का फैसला कर लिया है जिसकी सुनवाई करने के लिए उसे हाई कोर्ट से हरी बत्ती भी मिल गई है।

दरअसल उनकी पत्नी ऐश्वर्या एमिटी यूनिवर्सिटी नॉएडा से MBA की पढाई कर चुकी है वही तेजप्रताप का अंदाज बिलकुल देसी है, तेज प्रताप के करीबियों से मिली खबर के अनुसार इसी कारण से आपस में उनकी पट नहीं रही थी ।

उनके देसी होने का पता इसी बात से लगाया जा सकता है की एक बार महुआ जाते हुए एक सरकारी हैंडपंप को देख कर लालू पुत्र रुक गए थे व वही अपने कपडे उतार कर स्नान करने चल दिए थे जिसकी फोटो खूब वायरल हुई थी।

सूत्रों से मिली खबरों के अनुसार तेज प्रताप किसी बाबा या तांत्रिक के कहने पर तलाक ले रहे है उन्होंने पटना हाई कोर्ट में तलाक की याचिका डाल दी है । तेज प्रताप की ओर से दायर केस नंबर 1208/2018 है वही लालू परिवार का कहना है की उनका परिवार ऐश्वर्या से अलग नहीं हो रहा है।