राजस्थान: दलित आरोपियों ने 5 हजार रुपयों के लिए राजपूत व्यक्ति को उतारा मौत के घाट, तालिबानी स्टाइल में पत्थर से कुचलकर की हत्या

सिरोही: राजस्थान(Rajasthan) के सिरोही(Sirohi) में स्थित अनादरा थाना क्षेत्र के रानेला गांव के जंगल में मिले शव की पहचान रिटायर्ड टीचर(Retired Teacher) बने सिंह के रूप में हुई है। उनकी जंगलो में बर्बरता से हत्या कर दी गई थी। मूल रूप से पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के सादलवा गांव के रहने वाले बने सिंह को दो आरोपियों ने पैसो के लालच में मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों ने मृतक को तंत्र-मंत्र से संतान करवाने का झांसा देकर बुलाया था। जिसके बाद आरोपियों ने जंगल में ले जाकर बने सिंह को पत्थरो से कुचलकर मार डाला।

जाँच में पुलिस ने मृतक के मोबाइल नंबर की सीडीआर और मुखबिर की सूचना पर हीराराम गरासिया और अजाराम पुत्र भौंनाराम गरासिया निवासी निचलागढ़,थाना आबू रोड को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। पूछताछ में दोनों ने हत्या करना कबूल किया। आरोपियों ने बताया कि संतान के नाम पर कुछ रुपए मंगवाए थे। रुपए लेकर बने सिंह मंगलवार दोपहर सनपुर पहुंचा। वहां दोनों आरोपियों ने बातचीत नहीं की और इंतजार करने के लिए कहा।

17 वर्षीय ब्राह्मण छात्र की चाकू से गोदकर हत्या का दलित आरोपियों ने बनाया वीडियो, निजी अंग पर गाड़ दिया चाकू

इस बीच दोनों ने एक प्लानिंग रची और अंधेरा होने का इंतजार किया। अंधेरा होने पर हीराराम ने उसकी बाइक के पीछे बने सिंह को बैठाया। वहीं बने सिंह की बाइक अजाराम घने जंगल की ओर लेकर रवाना हो गया। उन्होंने कहा कि जो काम वे चाहते हैं,उसे वे दूसरों की मदद से करवा रहे हैं। रात करीब 8 के बीच रानेला के घने जंगलों में बाइक रोकी और बने सिंह की आंखों में मिर्ची डाल दी। दोनों ने मिलकर पत्थरों से उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद अध्यापक के मोबाइल और उनकी बाइक में रखे पूरे रुपए लेकर फरार हो गए।

शव का चेहरा बुरी तरह कुचला
बने सिंह के सर पर पत्थरो से वार कर उसकी हत्या की गई थी। जिसको देख कर हर कोई स्तब्ध है। आपको बता दे इससे पहले राज्य में एक 17 साल के बच्चे को निर्ममता से मौत के घाट उतार दिया गया था।


आपको अगर हमारी रिपोर्ट पसंद आई तो आप हमें आर्थिक सहयोग दे सकते है। आपके सहयोग से ही यह पोर्टल बिना लाग लपेट के उत्तम रिपोर्ट आपके सामने लाता है।

UPI: NeoPoliticoEditor@okicici

Gpay/Paytm: 8800454121

OR Become a Patron! (Donate via Patreon)

Paypal: https://paypal.me/falanadikhana?locale.x=en_GB…