अलवर रेप केस: चंद्रशेखर ने की SHO व SP पर SC/ST एक्ट लगाने की मांग

"आप लोगों की भी जिम्मेवारी बनती है कि अपने अपने क्षेत्रों में भीम आर्मी को मजबूत करें और इन मनुवादियों को इन्हीं की भाषा मे जवाब दें बाकी जो होगा मैं देख लूंगा।"

राजस्थान(अलवर): राजस्थान के अलवर स्थित थाना गाजी में हुई दिल दहला देने वाली घटना से जहा पूरी मानवता को शर्मशार होना पड़ रहा है तो भीम आर्मी मुखिया इसमें भी राजनीती ढूढ़ने निकल पड़े है।

तीन महीने से पुलिस मामले को दबाती चली आई जो अपने आप में बेहद ही अपमानजनक है। पुलिस द्वारा इलेक्शन की बात पर तीन महीने से घटना को टाले जाने को लेकर जहाँ प्रशासन व मौजूदा कांग्रेस सरकार पर सवाल उठाये जा रहे है तो वही वीडियो वायरल किये जाने के बाद हुई गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दे बाइक से जा रहे पीड़ित दंपत्ति से दर्दंगी करने वाले सभी पांचो आरोपी ट्रक चालक, कंडक्टर व हेल्पर है फिर भी चंद्रशेखर आज़ाद ने अपने भाषण में मजबूत वर्ग का नाम लेकर उन्हें सम्बोधित किया। इसके अतिरिक्त पुलिस ने जो तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनका नाम इंद्रजीत गुर्जर, कैलाश गुर्जर व मुकेश गुर्जर है।



इलाके के लोगो से जब हमने बात की तो उन्होंने बताया कि आरोपी आये दिन ऐसी घटना हर तीसरे दिन अंजाम देते रहते है पर उनपर कोई कार्यवाई नहीं होती है।

हालाँकि, हमेशा उच्च वर्ग को भला बुरा कहने वाले भीम आर्मी सुप्रीमो ने घटना स्थल पर कहा कि आरोपियों कि कोई जात नहीं होती है। क्यूंकि आरोपी उच्च वर्ग से नहीं था।

घटना स्थल पर भीड़ को सम्बोधित कर रहे चंद्रशेखर ने कहा कि थानाध्यक्ष व एसपी पर भी एससी एसटी एक्ट लगना चाहिए लेकिन एक बार भी उन्होंने आरोपियों के ऊपर एक्ट लगाने कि कोई बात नहीं बोली।

साथ ही चंद्रशेखर ने सभी वर्गों को साथ आकर इस लड़ाई को लड़ने का आह्वान किया और 10 मई को जयपुर बंद का भी सन्देश दिया।