दलित दबंगो ने गुर्जरो की बस्ती में घुसकर की मारपीट व महिलाओ से छेड़छाड़

कुछ ग्रामीणों ने दावे किये की दलित दबंगो ने 50 से अधिक राउंड फायरिंग कर दी थी

यूपी (मेरठ) :- यूपी के मेरठ इलाके में करीब 50 दलित दबंगो ने धारधार हथियारों व तमंचों के साथ गुर्जरो की बस्ती में हमला बोल दिया. गाँव वालो के अनुसार दबंगो ने जय भीम के नारो के साथ जो भी सामने आया उसको पीटना शुरू कर दिया व उनके घरो में घुसकर तोड़ फोड़ भी शुरू कर दी. महिलाओ के विरोध करने पर उनके साथ बेहद आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए अभद्र व्यवहार किया.


गुर्जर और दलित समाज के तकरार के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो गाँव वालो का गुस्सा पुलिस पर फुट पड़ा. एसपी सिटी के पहुँचने के बाद महिलाओ ने दलित युवको पर छेड़छाड़ करने के आरोप भी लगाए.

एसपी साहब रणविजय सिंह से गुहार लगाते हुए पीड़ितों ने कहा की “साहब हमलावरों ने जो भी सामने आया उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया व बच्चो को भी उन दबंगो ने नहीं छोड़ा”. दलितों ने घरो में घुसकर पथराव किये व तोड़फोड़ शुरू कर दी .

आपको बताते चले की इलाके में मंगलवार शाम 50 से अधिक युवको ने धारधार हथियारों व तमंचों के बल पर गाँव पर कहर ढाना शुरू कर दिया था. लोगो के हाव भाव से दहसत का अंदाजा लगाया जा सकता था. लोगो ने पुलिस से हमलावरों की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी की मांग की है.


50 राउंड चली थी गोलिया!
वही कुछ ग्रामीणों ने दावे किये की दलित दबंगो ने 50 से अधिक राउंड फायरिंग कर दी थी. देरी से घटना स्थल पर पहुंची पुलिस पर आरोप लगाते हुए लोगो ने कहा की “क्यों उनके जाते ही एक के बाद एक पुलिस की गाड़िया पर पहुंची, जब वह जुल्म ढा रहे थे तब पुलिस वाले क्या सोये हुए थे ” ?

घटने के बाद रात में कुछ लोग एक घायल युवक को लेकर चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे थे जिसके एक हाथ में गोली लगी हुयी थी. जिसकी पुष्टि वह मौजूद चिकित्सक ने की. घायल युवक को परतापुर क्षेत्र का बताया जा रहा है . जिसे आनन फानन में कुछ देर बाद उसके परिजन अपने साथ ले गए .

भीम आर्मी का रहता है खौफ
ग्रामीणों ने बताया गाँव का एक युवक खुद को भीम आर्मी का नेता बताता है व उसने गाँव में एक बड़ी टोली भी बना रखी है. ये लोग रास्ते में अपना दबदबा दिखने के लिए अक्सर दबंगई करते रहते है व झूठे एससी एसटी एक्ट में फ़साने की धमकी देते रहते है.