भीम सेना अध्यक्ष ने कहा “कोर्ट कुछ भी फैसला दे, बाबरी मस्जिद वहीँ बनेगी

राजेंद्र मान ने कहा कि, "मैं गाँधीवादी नहीं हूँ बल्कि बाबा साहेब को मानने वाला हूँ"।

उत्तर प्रदेश(कानपुर):- 2019 का चुनाव नजदीक है और सभी नेता राम जन्मभूमि पर कुछ-ना-कुछ बयान दें रहे हैं। इस बार भीम सेना के प्रमुख राजेंद्र मान ने इस मुद्दे पर विवादित बयान दे दिया है। कानपुर में मुस्लिम और दलित एकता अधिवेशन में अयोध्या विवाद पर बोलते हुए भीम सेना प्रमुख ने कहा, “बाबरी मस्जिद जहाँ थी वहीँ बनेगी”।

भीम सेना के प्रमुख राजेंद्र मान ने कहा कि कोर्ट का फैसला कुछ भी हो इससे हमे कोई मतलब नहीं है। राजेंद्र मान ने आगे कहा कि “हमने एससी/एसटी पर भी कोर्ट का फैसला नहीं माना था और ना ही राम मंदिर के फैसले को मानेंगे।

भीम सेना के प्रमुख राजेंद्र मान ने मुस्लिम संगठनों को आश्वासन दिया है कि बाबरी मस्जिद जहाँ थी वहीँ बनेगी। राजेंद्र मान ने बोला कि भीम सेना जो भी वादा करती है वह उसे पूरा करती है।

कानपुर में मुस्लिम और दलित एकता अधिवेशन का आयोजन किया गया, जिसमे कई मुस्लिम संगठनो और सामाजिक संस्थानों ने भी हिस्सा लिया। इस अधिवेशन में राजेंद्र मान ने भी हिस्सा लिया था। राजेंद्र मान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “पहले बाबरी मस्जिद वहीँ थी, सुन्नी वक्फ बोर्ड और अन्य मुस्लिम संगठनों ने अपने दस्तावेज कोर्ट में पेश कर दिए थे। वे सभी दस्तावेज कोर्ट के अंदर हैं, जब मस्जिद वहां थी तो मस्जिद वहीँ बनेगी ।

राजेंद्र मान ने कहा कि “हम सुप्रीम कोर्ट का फैसला तभी मानेंगे जब कोर्ट मस्जिद बनाने का फैसला देगा”। अगर सुप्रीम कोर्ट सरकार के दबाव में आकर कोई फैसला करता है तो हम उसको नहीं मानेंगे, जिस प्रकार से हमने एससी/एसटी एक्ट में नहीं माना था क्योकि वो हमारा मौलिक अधिकार है उसको हम नहीं छोड़ेंगे।

इसके बाद उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में दलितों का वोट नहीं बटेगा। उन्होंने कहा कि मैं गाँधीवादी नहीं हूँ बल्कि बाबा साहेब को मानने वाला हूँ। इसके बाद राजेंद्र मान ने बीजेपी पर भी निशाना साधा।